Nick Jaonas Priyanka Chopra

सुपर स्टार प्रियंका और निक जोनस की शादी जश्न 19 दिन बाद भी जारी

Nick Jaonas Priyanka Chopra

1 और 2 दिसम्बर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बहुत ही शाही अंदाज में जोधपुर के उम्मेद पैलेस में ईसाई और हिन्दू धर्म के अनुसार शादी की। इस शाही शादी में अपना आशीर्वाद देने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी भी पहुंचे थे। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रियंका और निक की शादी का जश्न अब भी जारी है। 19 दिसम्बर, बुधवार को प्रियंका और निक ने जुहू के शानदार होटल में शादी की भव्य रिसेप्शन दी जिसमें  फिल्मजगत के लगभग सभी सुपर स्टार इस नए जोड़े को बधाई देने पहुंचे। समारोह स्थल की खूबसूरती देखते ही बनती थी सफेद लिली आर्किड और सुंदर मोमबत्तियां से सजा हाल बेहद आकर्षक लग रहा था।

प्रियंका नील और सुनहरे रंग के लहंगे में बेहद सुंदर लग रही थी तो निक भी ग्रे सूट और काली शर्ट में खिल रहे थे। इस रिसेप्शन में आये सभी लोगों का धन्यवाद करने के बाद प्रियंका ने सबको सम्बोधित करते हुए निक को सबसे मिलवाया। प्रियंका ने कहा कि वे चाहती हैं कि निक उन सभी लोगों से मिलें जिन्होंने प्रिंयका के जीवन को निखारने में अपना योगदान दिया। उन्होंने अपने पिता को धन्यवाद दिया और कहा कि वे हमेशा उन्हें अपने आस-पास ही महसूस करती हैं।

इस अवसर पर प्रियंका को मां मधु चोपड़ा भी गोल्डन साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी। खेल जगत के भी कई सितारे इस जश्न में शरीक हुए । इसके साथ ही सलमान खान नीले सूट में, कंगना पीले रंग की साड़ी में हेमा मालिनी नीले रंग की साड़ी में तथा एवरग्रीन सुंदरी रेखा अपने जाने-पहचाने अंदाज़ में उन्हें मुबारकबाद देने पहुंची। और भी कई कलाकारों ने उपस्थिति देकर इस समारोह को सफल बनाया। गौरतलब है कि इससे पहले 4 दिसम्बर को भी प्रियंका और निक ने अपनी शादी का जश्न मनाया था लेकिन उसके बाद निक को कुछ दिन के लिए न्यूयॉर्क वापिस जाना पड़ा और अब वह विशेषकर इस जश्न के लिए ही वापिस लौटे हैं। रणवीर और दीपिका की तरह यह इनकी शादी की दूसरी रिसेप्शन थी।