Bollywood Honk Namastey-England

इश्क़ज़ादे फेम ‘अर्जुन-परिणीति’ की जोड़ी एक बार फिर मचाएगी धमाल

मुंबई | इश्कजादे के बाद अर्जुन – परिणीति की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में तैयार ‘नमस्ते इंग्लैंड’ 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।
Bollywood Honk Namastey-England

नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर मस्ती मजाक और इमोशन से भरपूर है। गौरतलब है कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की फिल्म नमस्ते लंदन की सीक्वल नहीं हैं। इस फिल्म में अर्जुन और परिणीति पंजाबी लुक में नज़र आएंगे| इन दोनों को पंजाब में एक-दूसरे से प्यार हो जाता है इसी दौरान परिणीति वहां लड़कियों को काम करने की आजादी ना मिलने के माहौल को देखते हुए सब कुछ छोड़कर लंदन भाग जाती हैं। उनके पति बने अर्जुन भी परिणीति के पास लंदन पहुंचते हैं। फिल्म के अंत में पति- पत्नी का मिलन होता है या नहीं यह तो 19 अक्टूबर को ही पता चलेगा। नमस्ते इंग्लैंड कॉमेडी और इमोशनल ड्रामा जॉनर की फिल्म है।
यह फिल्म 75 लोकेशंस पर शूट की गई है जैसे अमृतसर, पटिआला, लुधिआना, जालंधर, पेरिस, ब्रस्सेल्स, लंदन इत्यादि| म्यूजिक लेबल, सोनी म्यूजिक इंडिया का है और आतिफ असलम, राहत फ़तेह अली खान और शाहिद मलया ने फिल्म के गानों को सुरों से सजाया है|