2019 कि लोकसभा चुनाव में मोदी को मिली बम्पर जीत जिसपर अक्षय ने दी बधाई

2019 में लोकसभा में मोदी की लहर नही बल्कि सुनामी आ गई मोदी लहर ने तो विपक्ष को भी हैरान कर दिया और एक बार फिर बम्पर रिकोर्ड बना लिया हैं। जिसपर मोदी जी को बधाई देने वाले लोगो का तांता लगा हुआ है मोदी को पुरे भारत अपनी ओर से शुभकामनाए देने के लिए और अपनी खुशी जाहिर करने के लिए मोदी जी को बहुत-बहुत बधाई दे रहा हैं।

जिसमें बॉलीवुड भी पिछे नही इसलिए सभी अभिनेताओ ने मोदी जी को बधाई दी और जिसमें अक्षय कुमार ने भी मोदी को हार्दिक बधाई देते हुवे कहा ’श्रीमान प्रधानमंत्री नरेंद्रे मोदी जी मैं अपकी इस एंतिहासिक जीत के लिए आपको तह दिल से शुभकामनाए देता हूँ और आपके द्वारा देश के लिए सभी प्रकार के कार्य जो किये जिससे भारत आगे आया हैं और भारत को विश्व मंच पर लाया हैं और इन प्रयासो को लोगो ने अपनाया हैं व 2019 से आगे के पांच वर्षो के लिए आपको बधाई हो’ मोदी जी कि जीत पर अजय देवगन, वरूण धवन, धर्मेंद्र , हेमा मालिनी, इन सभी ने मोदी को बधाई दी और सलमान खान ने भी मोदी जी को टविट किया कि ’भारत के माननीय प्रधानमंत्री जी मैं अपकी इस प्रचंड जीत पर आपको बहुत-बहुत शुभकामनाए देता हॅू और हमारे देश को सर्मथ बनाने के लिए हम आपके साथ हैं।

आप तो जानते ही हैं कि कुछ समय पहले अक्षय ने मोदी जी का इंटव्यू लिया था जिसमे मोदी जी से राजनीति से जुडे सवाल ना पुछकर के बल्कि उनके निजी जीवन के बारे में बात-चित कि थी। अक्षय के काम के बारे में बात करे तो अक्षय इन दिनो अपनी नई फिल्म ’हाउसफुल 4’ शूटिंग कर रहे हैं। जिसमे अक्षय के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कर्ति खरबंदा यह सभी सितारे नजर आऐगें तो दुसरी तरफ अक्षय ने अपनी दुसरी फिल्म ’गुड न्यूज’ की शूटिंग को पुरा कर लिया हैं, करीना कपूर इस फिल्म में अक्षय की अपोजिट में दिखाई देगी और साथ ही कियारा आडवाणी व दिलजीत दोसांझा की सुन्दर जोडी भी फिल्म में दिखाई देगी।